सरगुजा

जनपद उपाध्यक्ष ने किया नवीन चबूतरा निर्माण का भूमिपूजन
29-Nov-2020 7:58 PM 33
  जनपद उपाध्यक्ष ने किया नवीन चबूतरा निर्माण का भूमिपूजन

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

लखनपुर, 29 नवम्बर। जनपद उपाध्यक्ष अमित सिंह देव ने आज अपने जनपद क्षेत्र के ग्राम पंचायत रजपुरीकला के आश्रित मुहल्ला धनपुरी पखना पारा में बनने वाले नवीन चबूतरे का भूमिपूजन व शिलान्यास किया। लंबे समय से ग्रामवासियों की मांग को देखते हुए जनपद उपाध्यक्ष अमित सिंह देव ने चबूतरा और शेड निर्माण की मांग को पूरा किया।

ग्रामीणों को संबोधित करते हुए जनपद उपाध्यक्ष अमित सिंह देव ने कहा, आप लोगो की मांगों को देखते हुए यह मांग मैंने पूरा कराया है, आगे भी आप ग्रामवासियों के सेवा करने हाजिर रहूंगा। किसी को किसी प्रकार की परेशानी नही होगी। मेरे द्वारा ग्राम से जुड़ी बुनियादी मूलभूत कार्यों को पूरा कराया जाता रहेगा। अभी पूरे देश में कोरोना जैसी महामारी फैली हुई है उससे भी हम सभी को सचेत रहने की जरूरत है। मास्क का उपयोग और समय समय पर अपने हाथों को धोते रहना है। चबूतरे की भूमि पूजन से ग्रामवासियों के चेहरों पर खुशी साफ झलक रही थीं।

चबूतरे मिल जाने से ग्रामवासियों ने जनपद उपाध्यक्ष का आभार प्रकट किया। इस मौके पर सत्येंद्र राय ,मकसूद हुसैन, राम सुजान द्विवेदी, सरपंच विनोद कुमार सिंह ,सुखराम प्रजापति, ताराचंद राजवाड़े ग्रामवासी काफी संख्या में उपस्थित रहे।

अन्य पोस्ट

Comments