धमतरी

बस संचालकों ने निगमायुक्त को बताई समस्याएं, सौंपा ज्ञापन
28-Oct-2020 4:49 PM 22
बस संचालकों ने निगमायुक्त को बताई समस्याएं, सौंपा ज्ञापन

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
धमतरी, 28 अक्टूबर।
बस संचालकों में पिछले दिनों यातायात पुलिस द्वारा बस स्टैंड के भीतर खड़ी बसों को लॉक करने से नाराजगी के चलते समस्त जिला धमतरी बस ओनर्स यूनियन द्वारा निगम आयुक्त को ज्ञापन सौंप कर विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया गया। धमतरी बस ओनर्स यूनियन ने मांग की कि रात्रि में हाल्टिंग बसों को बस स्टैंड में खड़ी करने की अनुमति प्रदान की जाए। 

धमतरी बस ओनर्स यूनियन ने कहा कि बस स्टैंड, बसों को खड़ी करने के लिए होती है, परंतु धमतरी बस स्टैंड में बसों के अलावा सभी वाहनें जैसे- आटो जीप, कार, बाइक को खड़ी करने दिया जाता है। बसों को पुरानी मंडी के पीछे खड़ी करने को मौखिक रूप से कहा गया था, जहां पर किसी भी प्रकार की सुविधा नहीं है जैसे कि पानी, बिजली, सुलभ शौचालय ड्राइवरों -कंडक्टरों के लिए नहीं है। पुरानी मंडी के पीछे बसों को खड़ी करने पर डीजल, स्टेपनी, पाना आदि की आये दिन चोरी होती है, जिसकी शिकायत सिटी कोतवाली थाने में कई बार की जा चुकी है। 

जब तक बसों को खड़ी करने के लिए समुचित व्यवस्था के साथ जगह नहीं दी जाती है, तब तक हमारी बसें बस स्टैंड में ही खड़ी रहेंगी। हमारी करीब 50-60 की संख्यों में बसें हाल्टिंग रहती है। स्थान चयन करते समय उक्त बात का ध्यान रख जाने की मांगें बस संचालकों ने निगमायुक्त से की है।
 

अन्य पोस्ट

Comments