बस्तर

3 शातिर चोर गिरफ्तार, चांदी के सिक्के और मूर्तियां समेत, 2 लाख का माल बरामद
17-Oct-2020 9:02 PM 10
 3 शातिर चोर गिरफ्तार, चांदी  के सिक्के और मूर्तियां समेत, 2 लाख का माल बरामद

'छत्तीसगढ़' संवाददाता

जगदलपुर, 17 अक्टूबर। शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में चोरी करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से भारी मात्रा में चोरी चोरी का सामान भी बरामद किया गया है।

दरअसल, कुछ समय पूर्व में शहर के अलग-अलग स्थानों से चोरी की सूचना पुलिस को प्राप्त हो रही थी। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक दीपक झा के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी कोतवाली एमन साहू के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था। टीम के द्वारा लगातार क्षेत्र में होने वाली घटनाओं को ध्यान में रखते हुये कुछ संदेहियों को चिन्हांकित कर संदेह के आधार पर पूछताछ किया गया। जिनमें संदेही अनमोल वासनिक उर्फ हाडा, आदर्श उर्फ आनंद एवं अभय मसीह से बारिकी से पूछताछ पर बताया कि कुछ दिन पूर्व तीनों संदेहियों के द्वारा धरमपुरा में सूने मकान में घर के अंदर रखे एलईडी, हाथ घड़ी, चांदी से निर्मित भगवान की मूर्तियां, चांदी के सिक्के चोरी किया गया। साथ ही अवंतिका कॉलोनी के मकान से टीवी, कैमरा, बर्तन आदि सामान की चोरी की गई, साथ ही परपा क्षेत्र से नगदी रकम और सोने चांदी के जेवरात चोरी कर घटना को अंजाम देना स्वीकार किया। संदेहियों के निशानदेही पर 2 नग एलईडी, 3 चांदी के सिक्के, 5 नग घडिय़ा, 1 मंगलसूत्र, खंजर साथ ही मोटरसायकल क्रमांक सीजी 17 केटी 6812 भी जब्त किया गया है।

 पुलिस द्वारा आरोपियों के कब्जे से जब्त सामानों की अनुमानित कीमत 2 लाख 30 हजार रूपये बताई जा रही है। मामले में तीनों आरोपियो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

अन्य पोस्ट

Comments