दुर्ग

डॉक्टर, कारोबारी सहित दुर्ग में दोपहर तक 43 पॉजिटिव
01-Oct-2020 1:12 PM 4
डॉक्टर, कारोबारी सहित दुर्ग में दोपहर तक 43 पॉजिटिव

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
भिलाईनगर, 1 अक्टूबर।
जिला दुर्ग से सुबह प्राप्त रिपोर्ट में 43 संक्रमित मरीजों की पुष्टि की गई है। जिसमें सेक्टर-6 ए मार्केट से शहर के प्रतिष्ठित डॉक्टर एवं सदर बाजार भोईपारा दुर्ग का प्रतिष्ठित कपड़ा कारोबारी संक्रमित मिले हैं। 

चंदूलाल चंद्राकर कोविड-19 केयर सेंटर, आजाद कोविड-19 केयर सेंटर एवं बीएसएफ आइसोलेशन वार्ड के प्रभारी डॉ. अनिल शुक्ला ने बताया कि आज सुबह प्राप्त रिपोर्ट में जिले से 43 संक्रमित मरीजों की पुष्टि की गई है। जिसमें उतई से एक पुरुष, ओम साईं नगर दुर्ग से एक युवक, पंचशील नगर दुर्ग से एक पुरुष, शास्त्री नगर कैंप 1 भिलाई से एक महिला, सेक्टर 10 भिलाई से एक वृद्ध, धमधा नगर से एक पुरुष, पॉवर हाउस भिलाई से एक युवक, धमधा नाका दुर्ग से एक पुरुष, साकेत कॉलोनी दुर्ग से एक 11 वर्षीय किशोर, ई पॉकेट मरोदा भिलाई से युवती, हाउसिंग बोर्ड दुर्ग से एक वृद्ध, आदर्श नगर दुर्ग से एक महिला एवं एक किशोरी, शांति नगर भिलाई 3 से एक वृद्ध, नंदिनी नगर अहिवारा से एक युवक, हाउसिंग बोर्ड दुर्ग से एक महिला एवं एक पुरुष संक्रमित मिले हंै।

इसी प्रकार भिलाई से एक महिला, नेहरू नगर भिलाई से एक पुरुष, खुर्सीपार भिलाई से एक महिला, स्मृति नगर भिलाई से एक महिला, सिंधिया नगर दुर्ग से एक वृद्ध महिला, मधुबन नगर बोरसी से एक पुरुष, खुर्सीपार भिलाई से एक पुरुष, फौजी नगर औद्योगिक क्षेत्र भिलाई से एक महिला, पंचशील सेक्टर ए दुर्ग से एक महिला, ड्रीम होम स्मृति नगर से एक किशोर एवं एक युवक, सांतिपारा बस स्टैंड भिलाई से एक युवती, ओल्ड नेहरू नगर से एक पुरुष, सेक्टर 4 से एक युवक, प्रगति नगर रिसाली से एक पुरुष, कादंबरी नगर दुर्ग से एक 10 वर्षीय बालिका, दुर्ग से एक वृद्ध, लेबर कैंप जामुल से एक महिला, सदर बाजार बैगा पारा से एक दुर्ग शहर का प्रतिष्ठित कपड़ा व्यवसाई, नंदनी रोड एसीसी सीमेंट से एक युवक, भोई पारा दुर्ग से एक युवक एवं एक महिला, दुर्ग से एक पुरुष एवं एक वृद्ध महिला सडक़ 13 सेक्टर 7 भिलाई से एक वृद्ध संक्रमित है।

अन्य पोस्ट

Comments