बस्तर

दुकानों में सामाजिक दूरी का पालन नहीं, बिना मास्क के ग्राहक व दुकानदार, संक्रमण फैलने का खतरा
26-Sep-2020 8:27 PM 4
 दुकानों में सामाजिक दूरी का पालन नहीं, बिना मास्क के ग्राहक व दुकानदार, संक्रमण फैलने का खतरा

जगदलपुर, 26 सितंबर। कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम हाटगुड़ा में शासन के नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है। शासन के आदेशानुसार मास्क व सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए दुकान खोलने का आदेश किया गया है। वहीं ग्राम हाटगुड़ा में शासन द्वारा चलाए जा रहे अभियान पर पानी फिरता नजर आया। 

अपना नाम नहीं छापने की शर्त पर कुछ ग्रामीणों ने बताया कि यहां पर कुछ किराना दुकान है जो देर रात तक खुली रहती है इसके चलते शहर से कुछ युवा शराब पीने के लिए ग्राम हाटगुड़ा में आते हैं। इसी दौरान दुकान खुली होने के कारण यहां से शराब पीने के लिए चखना,पानी,गिलास,सिगरेट जैसे कई सामान लेने के लिए ग्राहकों की दुकान में भीड़ रहती है और ना तो सोशल डिस्टेंस का पालन होता हैं और ना ही मास्क का उपयोग ग्राहक व दुकानदार करते हैं जिससे संक्रमण फैलने का खतरा  बढ़ सकता है। 

उन्होंने यह भी बताया कि शराब पीकर दारू की बोतल रोड पर वह आस-पास तोडफ़ोड़ कर चले जाते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शहर से जो लोग आते हैं उन में युवाओं की संख्या अधिक है और वह आसपास की दुकानें बंद रहती है तो वह उसी दुकान के सामने शराब पी कर खाली गिलास,दारू बॉटल,मिक्चर के झिल्ली जैसे कई समान को यही फेंक कर चले जाते हैं ऐसा प्रतिदिन होता है। उन्होंने यह भी बताया कि शाम को पुलिस आती जरूर है पर अनदेखा कर चले जाती है। 
 

अन्य पोस्ट

Comments