बस्तर

उपाध्याय की जयंती पर सेवा ही संगठन ई बुक का विमोचन
25-Sep-2020 8:57 PM 2
  उपाध्याय की जयंती पर सेवा ही संगठन ई बुक का विमोचन

'छत्तीसगढ़' संवाददाता

जगदलपुर, 25 सितंबर। भारतीय जनता पार्टी जिला बस्तर द्वारा सेवा ही संगठन ई बुक का विमोचन आज पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के अवसर पर किया गया। विमोचन के पहले दीनदयाल उपाध्याय की फ़ोटो पर माल्यार्पण एवं दीप जलाकर जयंती मनाई गई।

प्रदेश महामंत्री डॉ. सुभाउ कश्यप ने कहा कि भाजपा जिला बस्तर के कार्यकर्ता खुद की चिंता किए बगैर लोगों की सेवा में जुटे रहे, वैश्विक महामारी कोरोना के दौर में पार्टी के कार्यकर्ताओं से सेवा को ही संगठन मानकर सेवा कार्य करने में लगे हैं। प्रदेश मंत्री किरण देव ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता जरूरतमंदों तक भोजन, राशन, मास्क, सैनिटाइजर पहुंचाने के साथ ही प्रवासी श्रमिकों को उनके घर तक पहुंचाने का काम भी किया। लोगों के उपचार की व्यवस्था भी की। भाजपा जिला अध्यक्ष रूप सिंह मंडावी ने अपने संदेश में समस्त कार्यकर्ताओं को सेवा कार्य करने के लिए बधाई दी है।

      लॉकडाउन के समय किये गए सेवा कार्यों की ई बुक के रूप में विमोचन भाजपा प्रदेश महामंत्री डॉ. सुभाउ कश्यप, प्रदेश मंत्री किरण देव, जिला महामंत्री रामाश्रय सिंह, जिला मंत्री वेद प्रकाश पांडे, नगर अध्यक्ष राजेन्द्र बाजपाई, ई बुक प्रभारी संग्राम सिंह राणा, आईटी सेल प्रभारी पंकज आचार्य एवं बी.जयराम की उपस्थिति में किया गया। ई बुक को बनाने में विशेष रुप से सत्यम तिवारी एवं आशु आचार्य का योगदान रहा। विमोचन कार्यक्रम का संचालन संग्राम सिंह राणा ने किया एवं समापन व आभार जिला महामंत्री रामाश्रय सिंह ने किया। इस विमोचन कार्यक्रम में विशेष रुप से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन एवं मास्क लगाकर कार्यक्रम किया गया। इस कार्यक्रम में भाजपा मीडिया प्रभारी श्रीनिवास रथ, सुरेश कश्यप भी उपस्थित थे।

 

अन्य पोस्ट

Comments