रायगढ़

कार में गांजा तस्करी, नाबालिग सहित 4 गिरफ्तार
28-Sep-2021 4:41 PM (39)
कार में गांजा तस्करी, नाबालिग सहित 4 गिरफ्तार

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
रायगढ़, 28 सितंबर।
डोंगरीपाली पुलिस द्वारा कार में ओडिशा से गांजा की तस्करी कर रहे 4 आरोपियों को पकड़ा गया है, जिसमें एक 17 वर्षीय किशोर भी शामिल है। इनके कब्जे से 10 किलो गांजा, 5 मोबाइल एवं परिवहन में प्रयुक्त कार की जब्ती की गई है। आरोपियों पर एनडीपीएस एक्ट की कार्रवाई कर रिमांड पर भेजा गया है।  

पुलिस के अनुसार 26 सितंबर की दोपहर थाना प्रभारी डोंगरीपाली निरीक्षक जितेन्द्र एसैया को मुखबिर से सूचना मिली कि ओडिशा से एक कार में बिलासपुर की ओर जाने के लिए गाड़ी निकली है। थाना प्रभारी वरिष्ठ अधिकारियों को मुखबिर सूचना से अवगत कराकर अपने स्टाफ को कार्रवाई के लिए निर्देशित कर नाकेबंदी के लिए रवाना हुए। पुलिस पार्टी द्वारा सोहेला बरमकेला मेन रोड बिरनीपाली बार्डर गेट के पास पंहुचकर नाकेबंदी किया गया, शाम करीब 16:15 बजे एक सिल्वर कलर का वेगेनार क्रमांक सीजी10-बीई- 0971 को सोहेला ओडिशा से बरमकेला की ओर आते देख पुलिस पार्टी द्वारा रोका गया, जिसमें 4 व्यक्ति सवार थे। कार में बैठे व्यक्तियों को चेकिंग के कारण बताते हुए वाहन के पीछे डिक्की को चेक किया गया, जिसमें खाकी रंग के टेप से लपेटा हुआ 10 पैकेट में गांजा रखा हुआ पाया गया।
 गांजा की तस्करी करते पाये गये आरोपियों से 10 किलो गांजा कीमती 60 हजार रूपये, अपराध में प्रयुक्त सिल्वर कलर का वेगेनार कार कीमती 6 लाख रूपये, 5 मोबाइल कीमत लगभग 26,200- रूपये कुल करीब 7 लाख रूपये की सम्पत्ति जब्त की गई है। 

गांजा तस्कर शैलेन्द्र राठौर (23) पेड्रा थाना पेंण्ड्रा जिला गौरेला पेण्ड्रा मरवाही, दीपक राठौर (25) बपरवार थाना पेड्रा जिला जीपीएम, सीताराम राठौर (27) पंडरीपारा थाना गौरेला जिला जीपीएम, एक नाबालिग पर थाना डोंगरीपाली में 20 (बी) एनडीपीएस एक्ट की कार्रवाई कर समक्ष न्यायालय रिमांड पर भेजा गया है। कार्रवाई में थाना प्रभारी जितेन्द्र एसैया, आरक्षक सुशील यादव, जगजीवन जोल्हे, मुरलीधर सिदार और जयमन एक्का का महत्वपूर्ण भूमिका रही है।
 

अन्य पोस्ट

Comments