कवर्धा

राज्य सरकार घोषणा पत्र में किए वादों को नहीं निभा रही
03-Sep-2021 8:33 PM (75)
  राज्य सरकार घोषणा पत्र में किए वादों को नहीं निभा रही

नियमितिकरण व अन्य मांगों को ले दैवेभो कर्मियों की बैठक

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

बोड़ला, 3 सितंबर।  छत्तीसगढ़ राज्य वन विकास निगम समिति के दैनिक वेतन कर्मचारियों ने नियमितीकरण के विषय को लेकर बैजलपुर के पचराही में मां कंकाली मंदिर के सामने प्रांगण में बैठक किया दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों के सभी  पदाधिकारियों एवं सदस्यों की उपस्थिति में बैठक आयोजित की गई।

इस दौरान सभी सदस्यों ने एक सुर में कहा कि सरकार अपने जन घोषणा पत्र में किए गए वादों को नहीं निभा पा रही है। सरकार सिर्फ नरवा-गरवा-घुरवा-बाड़ी कार्यक्रम की ओर ही देख रही है तथा अपने अंतर कलह को लेकर भी कांग्रेस सरकार द्वारा उनके विषय में कोई ठोस फैसला नहीं लिया जा रहा है।।

आगे कहा  सरकार द्वारा किसानों के लिए भी बहुत कुछ किया जा रहा है, लेकिन अपने दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों के विषय में कुछ भी नहीं सोचा जा रहा है। वन विभाग वन विकास निगम तथा लघु वनोपज समिति के कर्मचारियों के द्वारा दूरस्थ वनांचल क्षेत्रों में अपनी सेवा प्रदान करके सरकार की योजनाओं को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने का कार्य कर्तव्यनिष्ठा के साथ कर रहे हैं।

अति संवेदनशील क्षेत्रों में भी इनके द्वारा सरकार की योजनाओं को पहुंचाने के लिए कड़ी मेहनत की जा रही है। उसके बाद भी सरकार के द्वारा इनकी मांगों पर विचार नहीं किया जाना सरकार की संवेदनहीनता को दर्शाती है। बैठक में समिति के समस्त सदस्यों ने एक सुर से नियमितीकरण व अन्य वादों को जो कि कांग्रेस सरकार के घोषणा पत्र में दर्ज है। उसे पूरा करने की मांग की गई है। कार्यक्रम में जितेंद्र योगी कौन सोनसिंग मेरावी, मनस मेरावी, रमेश ठाकुर बंसी लाल धुर्वे राजकुमार आदित्य झारिया कुमार सिंह धुर्वे रामकुमार मेरावी दिलीप कुमार जायसवाल सहित अनेक लोग उपस्थित रहे।

अन्य पोस्ट

Comments