दन्तेवाड़ा

नवीन काम्पलेक्स के दुकानदारों की परेशानी होगी दूर
30-Jul-2021 9:10 PM (99)
 नवीन काम्पलेक्स के दुकानदारों की परेशानी होगी दूर

   शौचालय निर्माण के लिए पालिकाध्यक्ष द्वारा भूमिपूजन     

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

बचेली, 30 जुलाई। नगर के मुख्यमार्ग वार्ड 12 अंतर्गत नवनिर्मित काम्पलेक्स में सार्वजनिक शौचालय के निर्माण के लिए शुक्रवार को पालिका अध्यक्ष पूजा साव के द्वारा भूमिपूजन किया गया। एनएमडीसी स्लरी पाईपलाईन के सीएसआर मद से करीब 5 लाख रूपये की लागत से इसका निर्माण होगा।

गौरतबल है कि नगर की मेन रोड में गौरव पथ निर्माण के दौरान बाबा होटल के सामने स्थित सभी छोटे दुकानदारों को इस स्थान पर स्थानांतरित किया गया था, लेकिन इनके सामने शौचालय व पीने के पानी की व्यवस्था नहीं है। जिससे इन्हें काफी परेशानी होती है। गत जनवरी माह में दंतेवाड़ा कलेक्टर के निरीक्षण के दौरान जनप्रतिनिधियों द्वारा इस समस्या को लेकर शौचालय बनाने की मंाग कलेेक्टर के समक्ष रखी गई थी।

पालिकाध्यक्ष ने कहा कि नगर पालिका के द्वारा नगर में ऐसे कई शौचालयों का निर्माण करवाया गया है। उन्होंने मौके पर उपस्थित ठेकेदार को भी शौचालय का निर्माण निर्धारित अवधि में पूरा करवाने के निर्देश भी दिये। शौचालय निर्माण को लेकर नवीन काम्पलेक्स में दुकानों का संचालन करने वाले व्यापारियों ने इसके लिए सभी का धन्यवाद दिया।भूमिपूजन के दौरान मुख्य नगर पालिका अधिकारी आईएल पटेल, उपाध्यक्ष उस्मान खान, मनोज साहा, सीताराम आचार्य, बीटीओए सचिव गुड्डा साव, एल्डरमैन कमला सोनवानी, अप्पु कुंजाम, लाल कुमार बघेल सहित पार्षदगण व जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

अन्य पोस्ट

Comments