राष्ट्रीय

'अहंकारी सरकार को अच्छे सुझावों से एलर्जी' : राहुल गांधी बोले- मजदूरों के हाथ में नकदी रखे सरकार
10-Apr-2021 1:23 PM 40
'अहंकारी सरकार को अच्छे सुझावों से एलर्जी' : राहुल गांधी बोले- मजदूरों के हाथ में नकदी रखे सरकार

नई दिल्ली, 10 अप्रैल : देश में कोरोनावायरस के मामलों में लगातार तेजी जारी है. पिछले चार दिनों से रोजाना एक लाख से ज्यादा नए मामले आ रहे हैं. कोरोना के मामलों में तेजी को संक्रमण की दूसरी लहर माना जा रहा है. केंद्र और राज्य सरकारें महामारी पर काबू पाने की भरसक कोशिश कर रही हैं. इस बीच, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना की दूसरी लहर के लिए केंद्र सरकार की नीतियों को जिम्मेदार ठहराया है. गांधी ने टीकाकरण बढ़ाने के साथ प्रवासी मजदूरों के हाथ में नकदी देने का सुझाव दिया है.

राहुल गांधी ने रविवार को अपने ट्वीट में लिखा, "केंद्र सरकार की फ़ेल नीतियों से देश में कोरोना की भयानक दूसरी लहर है और प्रवासी मज़दूर दोबारा पलायन को मजबूर हैं. टीकाकरण बढ़ाने के साथ ही आम जन के जीवन व देश की अर्थव्यवस्था दोनों के लिए इनके हाथ में रुपये देना आवश्यक है. हालांकि, अहंकारी सरकार को अच्छे सुझावों से एलर्जी है!"

देश में कोरोनावायरस का कहर लगातार बढ़ता रहा है. भारत में संक्रमण के रिकॉर्ड नए मामलों सामने आ रहे हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से शनिवार सुबह जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में कोरोना के 1,45,384 नए मामले दर्ज किए गए हैं. यह एक दिन में आए कोरोना मामलों की सर्वाधिक संख्या है. वहीं, बीते 24 घंटे में 794 लोगों की मौत भी हुई. भारत में लगातार चौथे दिन एक लाख से ज्यादा मामले सामने आए हैं. (ndtv.in)
 

अन्य पोस्ट

Comments