राष्ट्रीय

तिलक के बाद प्रेमिका संग फरार हुआ दूल्हा, नाराज परिजनों ने पिता समेत दो को मारी गोली
21-Jun-2021 12:38 PM (96)
तिलक के बाद प्रेमिका संग फरार हुआ दूल्हा, नाराज परिजनों ने पिता समेत दो को मारी गोली

 

-प्रमोद कुमार

कैमूर. बिहार के कैमूर में सोमवार को एक शिक्षक समेत दो लोगों को गोली मार दी गई. मामला मोहनिया थाना क्षेत्र के दुल्हपुर हरनाथपुर का है जहां प्रेम प्रसंग के मामले में इस घटना को अंजाम दिया गया. जानकारी के मुताबिक लड़की के परिजनों द्वारा लड़के के शिक्षक पिता को ताबड़तोड़ पांच गोलियां मारी गई. गोलीबारी की इस घटना में शिक्षक पिता और उसको बचाने आया एक व्यक्ति भी घायल हो गया. सभी घायलों को इलाज के लिये अनुमंडल अस्पताल मोहनियां में भर्ती कराया गया है. दरअसल मोहनिया थाना क्षेत्र के दुल्हपुर हरनाथपुर में एक लड़के की शादी 14 मई को होने वाली थी तभी लड़का तिलक चढ़ने और हल्दी की रस्म होने के बाद गांव की ही एक लड़की जो उसकी प्रेमिका थी को लेकर फरार हो गया था.

इस मामले में लड़की के परिजनों द्वारा लड़के की गिरफ्तारी और लड़की की सकुशल बरामदगी को लेकर मोहनिया थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. लड़का के पिता बगल गांव में शिक्षक हैं. लड़की के परिजनों द्वारा दूल्हे के पिता पर लगातार दबाव बनाया जा रहा था लेकिन लड़का अपनी प्रेमिका को लेकर वापस नहीं लौटा. एक महीने से ज्यादा वक्त गुजरने के बाद जब दूल्हे के पिता रोज की तरह अपने घर लौट रहे थे तभी लड़की पक्ष ने शिक्षक को घेरकर पिस्टल से ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी.

इस फायरिंग की घटना में शिक्षक समेत एक अन्य व्यक्ति को भी गोली लगी. घायल को परिजनों द्वारा अनुमंडल अस्पताल मोहनिया में इलाज के लिए लाया गया जहां इलाज किया जा रहा था. पीड़ित द्वारा इसकी सूचना मोहनियां थाने को दी गई जहां पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए गांव में पहुंची. पुलिस गोली लगने के मामले में कैमरे पर कुछ भी बोलने से इनकार करती रही. अनुमंडल अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ एके दास ने बताया एक व्यक्ति को गोली लगी है जिसका इलाज चल रहा है. (news18.com)

अन्य पोस्ट

Comments