छत्तीसगढ़ » धमतरी

धमतरी में एक घर के तीन की हत्या, एक गंभीर मृतकों में पति-पत्नी, बच्चा

Posted Date : 13-Jul-2017

छत्तीसगढ़ संवाददाता
धमतरी, 13 जुलाई। जिला मुख्यालय के पास तेलिनसत्ती गांव में बीती रात अज्ञात लोगों ने पति-पत्नी और बच्चे की हत्या कर दी, हमले में एक बच्चा बुरी तरह घायल हो गया है। अस्पताल में भर्ती इस बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना जिलेभर के पुलिस अफसरों की टीम मौके पर पहुंच गई है। 
मिली जानकारी के अनुसार बीती रात तेलिनसत्ती गांव में महेंद्र सिन्हा (35), पत्नी उषा सिन्हा (30) और 11 साल के बच्चे की मौत हो गई। वहीं इसी परिवार के एक अन्य 12 वर्षीय मासूम बच्चा रोशन गंभीर रूप से घायल है, जिसे इलाज के लिए बठेना अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस वारदात का एकमात्र वही चश्मदीद गवाह है। उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। 
इस घटना की जानकारी मिलने पर एसपी मनीष शर्मा सहित पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंच चुकी है और आरोपियों की तलाश में जुटी है। फिलहाल पुलिस महेंद्र के बड़े भाई के पूछताछ कर रही है। घटना के बाद गांववालों में आक्रोश का माहौल है। 
एएसपी केपी चंदेल ने बताया कि पुलिस के हाथ में अब तक कोई ऐसा सुराग नहीं मिला है, जिसके जरिये हत्यारे तक पहुँचने में सफलता मिले। मृतक टेलरिंग का व्यवसाय करता था। हत्यारे तक पहुंचने के लिए फारेसिंक टीम, डॉग स्क्वॉड की मदद ली गई है। कई लोगों से घटना की पूछताछ जारी है। 

 




Related Post

Comments