मनोरंजन

  • कंगना रनौत और निर्देशक करण जौहर के बीच नेपोटिज्म (परिवारवाद) को लेकर लंबे समय से बहस चल रही है। करण के चैट शो पर आई कंगना ने करण को बॉलीवुड में नेपोटिज्म का सबसे बड़ा समर्थक बता चुकी हैं। इसी विवाद को आगे बढ़ाते हुए करण जौहर, सैफ अली खान और वरुण धवन ने न्यूजर्सी में हुए आईफा अवॉर्ड्स में भी नेपोटिज्म रॉक्स का नारा लगा कर फिर से इस विवाद को बढ़ा दिया है। लेकिन अब करण को अपने इस नारे पर पछतावा हो रहा है। करण ने अपनी इस टिप्पणी पर अफसोस जताया है। करण ने एनडीटीवी से बात करते हुए कहा, मैं पूरी तरह इस बात पर विश्वास करता हूं कि परिवारवाद काम नहीं करता। अगर कुछ मायने रखता है तो वह है सिर्फ टैलेंट, मेहनत और समर्पण। जो हमने कहा था, वह सिर्फ मजाक था और मुझे लगता है वह गलत जगह पर, गलत तरीके से ले लिया गया। मुझे इसका दुख है।
    जब मेटलाइफ स्टेडियम के मंच पर एक्टर वरुण धवन फिल्म ढिशूम के लिए बेस्ट कॉमिक एक्टर का पुरस्कार लेने पहुंचे तो सैफ ने मजाक में कहा कि वह (वरुण) फिल्म उद्योग में आज इस मुकाम पर अपने पापा की वजह से हैं। वरुण भी नहीं चूके और उन्होंने भी कह दिया, ...और आप यहां अपनी मम्मी (शर्मिला टैगोर) की वजह से हैं। इस पर करण ने तुरंत कहा, मैं यहां अपने पापा (दिवंगत फिल्मकार यश जौहर) की वजह से हूं। फिर तीनों ने एक साथ कहा, परिवारवाद ने मचाई धूम (नेपोटिज्म रॉक्स)।
    आईफा अवॉर्ड में इन तीनों की इस टिप्पणी के बाद उनकी काफी किरकिरी हुई और सोशल मीडिया पर लोगों ने कंगना का पक्ष लेते हुए परिवारवाद के इस नारे पर उनकी खिंचाई की। इस पर मंगलवार को ही वरुण धवन ने अपनी बात पर माफी मांग ली। वरुण ने मंगलवार को ट्वीट किया, मैं माफी मांगता हूं और अफसोस जताता हूं।। अगर मैंने किसी को उस एक्ट से तकलीफ या चोट पहुंचाई है तो मैं तहेदिल से माफी मांगता हूं।
    फिल्म क्वीन की अभिनेत्री कंगना ने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में उन्हें परिवारवाद का ध्वजवाहक यानी परिवारवाद को बढ़ावा देने वाला कहा था।
    करण ने कहा, इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि मेरे और कंगना के बीच में क्या विवाद है। मेरी परवरिश एक अच्छे और सभ्य परिवार में हुई है और मुझे लगता है कि मैं कहीं न कहीं उस आधार पर फेल हुआ हूं। मुझे लगता है कि इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि किसी विषय पर मैं क्या सोचता हूं, लेकिन मुझे इस विषय को बार-बार नहीं उठाना चाहिए... और इस बात के लिए मैं काफी अफसोस महसूस कर रहा हूं।
    करण जौहर ने कहा, यह बात हमने सिर्फ मजाक में कही थी। इसे कहने की जगह गलत हो सकती है, तरीका गलत हो सकता है या यह एक बेकार जोक हो सकता है लेकिन यह किसी को दुखी करने या परेशान करने के लिए नहीं था। मैं उस पल में थोड़ा बहक गया था और मुझे उसका पछतावा है। करण जौहर और सैफ अली खान ने इस साल के आईफा अवॉर्ड्स होस्ट किए थे। (एनडीटीवी)

    ...
  •  


  • नई दिल्ली। हाल में ही रिलीज हुई हिंदी फिल्म 'जग्गा जासूसÓ में काम कर चुकी 26 वर्षीय असमिया अभिनेत्री बिदिशा बेजबरुआ सोमवार देर शाम अपने गुरुग्राम (गुडग़ांव) स्थित फ्लैट में मृत पाई गईं। गुरुग्राम पुलिस के हवाले से बताया है कि पहली नजर में यह मामला आत्महत्या का लग रहा है।
    पुलिस के मुताबिक बिदिशा गुरुग्राम के सुशांत लोक फेज-1 बी-ब्लॉक में किराए से मकान लेकर रहती थीं। अभी पांच जुलाई को ही वे पति निशीत झा के साथ यहां शिफ्ट हुई थीं। इसके तीन दिन बाद निशीत दफ्तर के किसी काम से मुंबई चला गया। वह वहीं एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में काम करता है। बिदिशा और निशीत मुलाकात दिल्ली में ही एक कंपनी में काम करते वक्त हुई थी। उनकी शादी पिछले साल 28 अप्रैल को हुई थी।
    पुलिस ने बताया, सोमवार को निशीत ने बिदिशा से फोन पर संपर्क करने की कोशिश की थी। लेकिन जब कोई जवाब नहीं मिला तो उसने उस ब्रोकर को फोन किया जिसके जरिए मकान लिया था। उसे घर जाकर देखने को कहा। ब्रोकर ने मौके पर पहुंचकर पड़ोसियों की मदद से दरवाजा खुलवाने की कोशिश की। लेकिन जब भीतर से जवाब नहीं आया तो वे लोग दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हो गए। 
    वहां बिदिशा की लाश सीलिंग फैन से लटकी हुई पाई गई। पुलिस के मुताबिक दिल्ली लौटते ही निशीत को गिरफ्तार कर लिया गया है। उस पर बिदिशा को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है।
    टाईम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक बिदिशा के पिता ने आरोप लगाया है, निशीत के अपने दफ्तर की किसी महिला के साथ विवाहेत्तर संबंध हैं। इसी वजह से बिदिशा तनाव में थी। बिदिशा के भाई कौशिक के मुताबिक, बिदिशा ने खुद अप्रैल में बताया था कि निशीत के अपने दफ्तर की सहकर्मी के साथ विवाहेत्तर संबंध हैं। हालांकि निशीत के पिता एसके झा ने इन आरोपों का खंडन किया है।
    खबरों के मुताबिक बिदिशा ने इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मॉस कम्युनिकेशन से पढ़ाई की थी। नाटकों में अभिनय और गानों का शौक रखने वाली बिदिशा ने कई टीवी धारावाहिकों में भूमिकाएं निभाई थीं। हाल में ही रिलीज हुई हिंदी फिल्म जग्गा जासूस के गाने में भी उन्होंने छोटी सी भूमिका की थी। (द हिंदू)

    ...
  •  


  • दिल्ली। फिल्म निर्देशक और निर्माता करण जौहर इस साल के मार्च में ही दो जुड़वा बच्चों यश और रुही के पेरेंट्स बने हैं। अभी तक करण ने अपने बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की थी। लेकिन हाल ही में अपने दोनों बच्चों को मिस करते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर उनकी पहली फोटो शेयर की। 
    दरअसल, आईफा 2017 में पहुंचे करण अपने दोनों बच्चों को अपने साथ नहीं लेकर गए, लेकिन वहां उन्हें जब यश और रूही की याद आने लगी तो उन्होंने सोशल मीडिया पर उनके हाथों की एक फोटो शेयर की। जिस पर उन्होंने लिखा 'मैं अपने बच्चों यश और रूही को बहुत ज्यादा मिस कर रहा हूं।' चार घंटे में ही इस फोटो को करीब 72 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके थे। हालांकि फोटो में बच्चों का चेहरा नजर नहीं आ रहा। 
    फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया के प्रमोशन के दौरान जब करण से बच्चों को फोटो शेयर करने की बात कही, तो करण ने कहा कि मैं खुद बच्चों की तस्वीर शेयर करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं, लेकिन सही समय आने पर ही मैं बच्चों की तस्वीर शेयर करूंगा। करण जौहर सरोगेसी के जरिए पिता बने थे। करण के दोनों बच्चों का जन्म 7 फरवरी को हुआ था। (लाइव हिन्दुस्तान ) 

    ...
  •  


  • मिक्स रिव्यू के बावजूद रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की 'जग्गा जासूस' धीरे-धीरे ट्रैक पर आती नज़र आ रही है। Boxofficeindia.com फिल्म की कमाई में पहले शनिवार को 30 प्रतिशत की बढ़ोतरी नज़र आई और फिल्म ने लगभग 11 करोड़ की कमाई कर ली। अनुराग बासु की यह फिल्म ने पहले दिन 8.25 करोड़ रुपए की कमाई की थी।
    इस म्यूजिकल फिल्म ने तीन दिनों में कुल मिलाकर लगभग 33.17 करोड़ रुपए की कमाई की है। ट्रेड ऐनालिस्ट टरण आदर्श ने ट्विटर के जरिए कहा है कि जग्गा जासूस ने ओपनिंग वीकेंड पर 33 करोड़ की कमाई कर ली है। शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में अच्छी बढ़ोतरी रही। ट्रेड पंडितों का मानना था कि फिल्म पहले वीकेंड पर 35 करोड़ कमा लेगी। हालांकि, यह कमाई भी फिल्म के प्रॉडक्शन की कीमत वसूल सकने के लिए काफी नहीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'जग्गा जासूस' को बनाने की लागत लगभग 110 करोड़ रुपए है। पहले यह फिल्म साल 2014 को रिलीज़ होनेवाली थी। (नवभारतटाइम्स.कॉम)

    ...
  •  


  • कभी गहरे दोस्त रहे कपि‍ल शर्मा और सुनील ग्रोवर की दोस्ती आज टीवी की दुनिया में सबसे बड़ी दुश्मनी में तबदील हो चुकी है. सुनील ग्रोवर का कपिल के शो द कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से बाहर आने का खामियाजा कपिल और चैनल दोनों को उठाना पड़ रहा है. इसमें कोई दो राय नहीं की दर्शक भी इस जोड़ी को एक साथ देखना चाहती थे लेकिन दोनो की कोल्ड वॉर इस कदर बड़ गई कि सुनिल अपना अलग शो लेकर आ गए. लेकिन कपि‍ल का हालिया वीडियो इस दोस्ती से दुश्मनी में बदले रिश्ते की कुछ और ही कहानी बयां कर रहा है.

    दरअसल हाल ही में अस्पताल से डिसचार्ज मिलने के बाद कपिल शूटिंग सेट पर लौट आए और अपने फैन्स के लिए फेसबुक पर लाइव भी हुए. हालांकि कपिल पूरी तरह से ठीक नहीं हुए हैं लेकिन उन्होंने फैन्स के साथ लाइव चैट का मन बनाया. फेसबुक पर शेयर की गई लाइव चैट वीडियो में एक फैन ने जब कपिल से सुनील की शो पर वापसी को लेकर सवाल पूछा तो कपिल बोले, सुनील मेरे दोस्त हैं और वह जब चाहे शो पर आ सकते हैं और मैं हाल ही में उनसे मिला भी था.

     

    spotboye.com वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक, कपिल और सुनिल ग्रोवर की हालिया मुलाकात का सच ये है कि कपिल भी सुनील को शो पर वापिस लाने की पूरी कोशि‍श करते नजर आ रहे हैं. इसलिए कपिल ने सुनील से मिलने का मन बनाया और उन्हे मिलने के लिए बुलाया. खबर के मुताबिक सनील कपि‍ल से मिले लेकिन इसका नतीजा शायद कपिल के हक में नहीं रहा. क्योंकि सुनील की अभी भी कपिल के शो पर वापसी को लेकर सिर्फ ना है.

    ...
  •