मनोरंजन

Posted Date : 21-Nov-2017
  • भोपाल, 21 नवम्बर । मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पद्मावती को राष्ट्रमाता बताते हुए ऐलान किया कि पद्मावती के जीवन और शौर्यगाथा पर ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ कर बनाई गई फिल्म को राज्य में प्रदर्शित नहीं होने दिया जाएगा। 
    वहीं भोपाल में रानी पद्मावती की शौर्य गाथा को प्रदर्शित करने वाला स्मारक स्थापित किया जाएगा और राष्ट्रमाता पद्मावती पुरस्कार दिया जाएगा। राज्य के विभिन्न हिस्सों से आए राजपूत समाज के प्रतिनिधियों ने सोमवार को मुख्यमंत्री आवास पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष नंद कुमार सिंह चौहान के साथ मुख्यमंत्री से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान राजपूत समाज के प्रतिनिधियों ने अपनी बात कही।
    इस दौरान मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि आज पूरा देश एक स्वर में कह रहा है कि महारानी पद्मावती पर जो फिल्म बनाई गई है, उसमें ऐतिहासिक तथ्यों से खिलवाड़ किया गया है, मैं जोश समझ सकता हूं, मगर जोश में होश होना भी जरूरी है। चौहान ने फिल्म के ऐतिहासिक तथ्यों से हुई छेड़छाड़ का जिक्र करते हुए कहा कि ऐतिहासिक तथ्यों से खिलवाड़ कर अगर राष्ट्रमाता पद्मावती जी के सम्मान के खिलाफ जो दृश्य दिखाए जाने की बात कही गई है तो मध्य प्रदेश की धरती पर फिल्म का प्रदर्शन नहीं होने दिया जाएगा। 
    चौहान ने कहा कि भारत ने दुनिया को वीरता का पाठ पढ़ाया है। भारत के वीरों ने अपनी गरिमा, आत्म-सम्मान और मातृभूमि के लिए प्राणों का बलिदान दिया है। अपने मान-सम्मान की रक्षा के लिए बलिदान देने की भारतवर्ष की अद्भुत वीरगाथाओं का उदाहरण पूरी दुनिया में नहीं मिलता। चौहान ने ऐलान किया कि महिलाओं के सम्मान के लिए उल्लेखनीय कार्य करने वाले व्यक्ति को राष्ट्रमाता पद्मावती पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। इसी प्रकार वीरता के लिए महाराणा प्रताप पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा।
    मुख्यमंत्री के ऐलान के बाद विभिन्न संगठनों से जुड़े प्रतिनिधियों ने चौहान का स्वागत किया। साथ ही कुछ लोगों ने यहां तक कहा कि चौहान ने उनका साथ दिया है, लिहाजा वे चौहान का साथ देंगे। इस अवसर पर महिला सशक्तिकरण मंत्री अर्चना चिटनिस, सहकारिता राज्य मंत्री विश्वास सारंग, विधायक यशपाल सिसोदिया, विधायक सुरेन्द्रनाथ सिंह, विधायक रामेश्वर शर्मा और बड़ी संख्या में राजपूत समाज के प्रतिनिधि उपस्थित थे।(आईएएनएस)

     

    ...
  •  


Posted Date : 21-Nov-2017
  • अभिनेत्री सनी लियोनी अपनी फिल्म तेरा इंतजार को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म में उनकी जोड़ी अरबाज खान के साथ बनी है। यह एक हॉरर फिल्म है। हाल ही में सनी ने बताया कि वे हॉरर फिल्में देखने से डरती है।
    सनी ने कहा- मैं हॉरर फिल्म और शोज देखती हूं। पर जब रात हो जाती है तो मैं बहुत डरने लगती हूं। मैं फिर अपना चेहरा शीशे में नहीं देख पाती हूं। वहीं अगर कोई हॉरर फिल्म देख ली और पानी पीने जाना हो तो टॉर्च लेकर निकलती हूं।
    सनी ने कहा- मुझे अच्छा लगता है जब डायरेक्टर और प्रॉडक्शन बैनर्स मेरे साथ काम करना चाहते हैं। वे मुझ पर भरोसा रखते हैं तो यह मुझे हिम्मत देता है। साथ ही साथ मेरे अंदर आत्मविश्वास जगाता है। चाहे फिर वह टेलिविजन ही क्यों न हो। मुझे ऑफर्स मिलते रहते हैं यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है।
    सनी ने बताया- अब उनके परिवार में एक प्यारी सी बेटी है। उन्होंने कहा- मैं और डेनियल (सनी के पति) हम दोनों ही बेबी (निशा) का ख्याल रखते हैं। हम दोनों मिलकर ही सब कुछ करते हैं। उसका डायपर बदलते हैं, उसको सुलाते हैं, उसका खाना बनाते हैं, उसके साथ खेलते हैं, उसको स्कूल लेकर जाते हैं। हमारी कोशिश रहती है कि जितना हो सके हम निशा के साथ अपना समय बिता सकें। हम इसके लिए तैयार भी थे। हम कई साल से फैमिली प्लानिंग कर रहे थे। निशा के आने के बाद बहुत सारे बदलाव आए हैं। हम दोनों बहुत खुश हैं, हम दोनों अपने आपको बहुत लकी भी मानते हैं।
    सनी ने बताया- मुझे बहुत साल से एक बेबी अडॉप्ट करना ही था। अंधेरी में एक आश्रम में हम अक्सर आते-जाते रहे हैं। वहां के कार्यकर्ता अपने आश्रम में उन बच्चों को लाते हैं जो ट्रैफिकिंग का शिकार हुए हों  । वहां बच्चों को पढ़ाने के साथ-साथ रहने और खाने-पीने की व्यवस्था है। एक बार हम उस आश्रम में गए हुए थे और वहां मैंने डेनियल को बोला कि हम बेबी अडॉप्ट करते हैं और डेनियल ने तुंरत इस पर हामी भी भर दी। मैं उनके इस जवाब के लिए तैयार नहीं थी। रही बात लड़की के अडॉप्ट करने की तो डेनियल और मुझे हम दोनों को लड़की ही चाहिए थी। डेनियल के पूरे खानदान में सिर्फ लड़के ही हैं, डेनियल के पिता भी यही चाहते थे कि हम लड़की ही अडॉप्ट करें। हम चाहते थे कि इस बड़े से खानदान में लड़की ही आए। हम पूरी कोशिश करेंगे कि इसकी परवरिश हम बहुत अच्छे से करें। निशा के बारे में इतना कहना चाहूंगी कि मैंने उसे नहीं चुना भगवान ने उसे मेरे और डेनियल के लिए चुना।
    खबरें आ रही है कि सनी लियोनी अब सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का भी हिस्सा बन सकती हैं। इस बारे में सनी ने कहा कि उन्हें सलमान के साथ काम करने में खुशी होगी, लेकिन अभी उन्हें इस फिल्म का प्रस्ताव नहीं मिला है। यदि उन्हें प्रस्ताव मिलता है, तो वे यह फिल्म जरूर करेंगी फिर कोई छोटा सा रोल हो या आइटन नंबर। 

     

    ...
  •  


Posted Date : 21-Nov-2017
  • संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज में आ रही मुश्किलों के बीच दिग्गज फिल्मकार श्याम बेनेगल ने केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के बर्ताव को लेकर चिंता जाहिर की है। सेंसर बोर्ड की कार्य प्रणाली में सुधार लाने संबंधी सुझाव के लिए एक समिति का नेतृत्व कर चुके फिल्मकार ने पैनल की कार्य प्रणाली की कड़ी निंदा की है।
     बेनेगल ने कहा, ''मैं यह जरूर कहना चाहूंगा कि 'पद्मावती' के मामले में सीबीएफसी अजीब तरीके से बर्ताव कर रहा है। अगर फिल्म के साथ डिस्क्लैमर नहीं जोड़ा गया है, तो इसे आसानी से सुधारा जा सकता है। फिल्म को वापस क्यों भेजा? यह फिर से बहुत संदेहास्पद मालूम पड़ता है। अपने समय में सामाजिक-सांस्कृतिक समानता पर अपनी फिल्मों को लेकर झंझटों का सामना कर चुके बेनेगल 'पद्मावती' को लेकर मचे विवाद पर हैरान हैं।
     उन्होंने कहा कि फिल्म को देखे बिना वह इस पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकते। फिल्म को किसी ने नहीं देखा है, तो भी लोगों का झुंड इसका विरोध कर रहा है। क्या इसका कोई मतलब बनता है? फिल्मकार ने कहा कि वह समझ नहीं पा रहे हैं कि फिल्म को देखे बिना देश भर में विरोध कैसे हो सकता है? जाति व्यवस्था की बुराइयों पर केंद्रित 'अंकुर', 'मंथन' और 'निशांत' जैसी फिल्में बनाने वाले बेनेगल 'पद्मावती' के खिलाफ हो रहे प्रदर्शनों को वोट बैंक की राजनीति के तौर पर देखते हैं। उन्होंने कहा कि यह राजपूतों का वोट पाने के लिए किया जा रहा है, क्योंकि पूरे देश में राजपूत समुदाय एकजुट नहीं है। राजस्थान के राजपूतों की अलग मानसिकता और सांस्कृतिक झुकाव है। करणी सेना 'पद्मावती' को मुद्दा बनाकर देश भर के राजपूतों का समर्थन पाना चाहती है। बेनेगल ने कहा कि 'पद्मावती' की रिलीज के बाद ही कोई फैसला दिया जाए। पहले से टिप्पणी करने का कोई तुक नहीं है। 

     

    ...
  •  


Posted Date : 21-Nov-2017
  • फिल्म 'पद्मावती' के लीड एक्टर अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि उन्हें पूरा विश्वास है कि उनकी यह फिल्म जरूर रिलीज होगी और इस फिल्म को 'उड़ता पंजाब' जितना ही पसंद किया जाएगा। शाहिद ने गोवा में  48वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान कहा,  अगर फिल्म को रिलीज करने से रोक दिया जाता है तो यह एक ऐसी मिसाल होगी जिस पर मुझे गर्व नहीं होगा। मेरा विश्वास है कि फिल्म रिलीज होगी। मैं मानता हूं कि इसकी प्रक्रिया मुश्किल है और जैसा कि मैंने कहा, मैं फिल्म उड़ता पंजाब की रिलीज के वक्त भी इसी प्रक्रिया से गुजरा था। अंत में मैंने देखा कि फिल्म रिलीज हुई और उसे बहुत सराहा गया। 
     शाहिद ने कहा,  इसलिए निराश होने तक मैं आशावादी बने रहना चाहता हूं क्योंकि अतीत में ऐसा हो चुका है और मैंने देखा कि फिल्म उड़ता पंजाब रिलीज हुई थी। वह पूरे भारत में रिलीज हुई थी।  शाहिद ने कहा,  वह फिल्म शांतिपूर्ण ढंग से रिलीज हुई थी और सभी ने उसे देखा। फिल्म को देखने के बाद पंजाब के लागों की प्रतिक्रिया बहुत अच्छी थी, जहां के बारे में यह फिल्म थी। मैं समझता हूं कि 'पद्मावती' के साथ भी यही होगा।  उन्होंने कहा कि फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली और मुख्य अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को  धमकी मिलना शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि ऐसी कोई भी बात जो हिंसक प्रवृत्ति की हो पूरी तरह से अस्वीकार्य और दुर्भाग्यपूर्ण है।
     शाहिद ने कहा,  मैं फिल्म प्रमाणन की प्रक्रिया को मानता हूं और मुझे पूरा विश्वास है कि अंत में 'पद्मावती' रिलीज होगी। मुझे नहीं लगता कि फिल्म में ऐसा कुछ है जोकि अस्वीकार्य या अच्छा नहीं है। मैं समझता हूं कि हमारे संविधान का कहना है कि दोषी नहीं साबित होने तक आप निर्दोष हैं।  पद्मावती' को अभी सेंसर बोर्ड से प्रमाण पत्र प्राप्त करना है।

     

    ...
  •  


Posted Date : 21-Nov-2017
  • संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म पद्मावती को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है।  हद तो तब हो गई जब इस बात की घोषणा कर दी गई कि जो भी संजय और दीपिका पादुकोण की नाक या सर कलम करने वाले को 1 करोड़ रुपए  का इनाम दिया जाएगा। ऐसी घोषणा होते ही सभी सोशल मीडिया पर इस घोषणा का जमकर विरोध करने लगे। वहीं  अभिनेत्री  ट्विकंल ने भी इस मुद्दे पर जमकर चुटकी ली है। ट्विकंल ने 10 करोड़ का इनाम वाली बात पर ट्विटर पर लिखा है कि देश ये जानना चाहता है कि 10 करोड़ पर भी जीएसटी लगा है क्या?  
      इस ट्वीट के बाद ट्विकंल ने एक और ट्वीक करके इस बात की जानकारी दी है कि वह चाहती है कि फिल्म सुपरहिट हो और इसी से ही लोगों को मुंहतोड़ जवाब मिलेगा। 
     दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म पद्मावती आगामी 1 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन दिन पर दिन बढ़ रहे विवाद को देखकर फिल्म निर्माताओं ने इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है। खैर अभी तक नई रिलीज डेट सामने नहीं आई है लेकिन खबरें आ रही है कि इस फिल्म को अब फरवरी में रिलीज किया जा सकता है। उम्मीद करें कि फिल्म को लेकर हो रहे विवाद को देखते हुए  फिल्म निर्माता कुछ बीच का रास्ता निकालेंगे और फिल्म जल्द ही दर्शकों के सामने होगी। 

     

    ...
  •  


Posted Date : 21-Nov-2017
  •  धीमी शुरुआत के बाद विद्या बालन की शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म  तुम्हारी सुलु ने बॉक्स ऑफिस पर स्पीड पकड़ ली है। फिल्म ने रविवार को 5.39 करोड़ की कमाई की। पहले दिन धीमी शुरुआत की थी जिसके बाद माना जा रहा था कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतर प्रदर्शन कर पाने में नाकाम साबित होग, लेकिन दूसरे और तीसरे दिन फिल्म ने जबरदस्त कमाई करते हुए इस बात को गलत साबित कर दिया है।
    खबरों के मुताबिक रिलीज के दूसरे दिन शनिवार को फिल्म ने 4.16 करोड़ की कमाई की तो वही रविवार को ये आंकड़ा 5.39 करोड़ पहुंच गया। फिल्म ने अब तक 12.87 करोड़ रुपये से अधिक कमा लिए हैं।  विद्या बालन ने इस फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन किया था जिसका सीधा असर फिल्म की कमाई पर पड़ता दिख रहा है। पहले दिन की धीमी शुरुआत के बाद भी फिल्म मेकर्स को उम्मीद थी कि ये फिल्म वीकेंड पर बेहतर प्रदर्शन करेगी। फिल्म की कमाई के ये आंकड़े देखने के बाद तो साफ है फिल्म मेकर्स की उम्मीद पर खरा उतरती दिख रही है। इस फिल्म में विद्या बालन के साथ आरजे मलिष्का भी नजर आई हैं। फिल्म की बात करें तो इसमें विद्या बालन आरजे की भूमिका निभाती नजर आ रही है जो पहले ट्रेलर में साफ कर दिया गया था। फिल्म में उनका जबरदस्त अभिनय देखने को मिल रहा है। 

     

    ...
  •  


Posted Date : 20-Nov-2017
  • नई दिल्ली, 20 नवम्बर। कपिल शर्मा पहले स्टैंडअप कॉमेडियन थे। फिर उन्होंने बॉलीवुड एक्टर बनकर सबको चौंका दिया और अब वे अपनी अगली फिल्म 'फिरंगी' के साथ प्रोड्यूसर भी बन गए हैं। लेकिन दिलचस्प यह कि वे बतौर प्रोड्यूर अपनी पहली फिल्म के साथ ही मुकाबले में फंस गए हैं। उनका मुकाबला किसी और से नहीं बल्कि पूर्व पोर्न स्टार और बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन के साथ है। जी हां, 24 नवंबर को कपिल शर्मा की फिरंगी रिलीज हो रही है तो इसी दिन ही सनी लियोन और सलमान खान के भाई अरबाज खान की तेरा इंतजार भी रिलीज होने जा रही है।
    कपिल शर्मा की फिरंगी जहां एक पीरियड फिल्म है और अंग्रेजों को पसंद करने वाले मंगा की कहानी है। वहीं तेरा इंतजार एक पेंटर की कहानी है। जो आधुनिक दौर की है। कपिल की फिल्म  जहां पुराने जमाने और बातों का जिक्र दिखेगा तो वहीं अरबाज-सनी की इस फिल्म में सनी का जलवा नजर आने वाला है। सनी लियोन की एक फऐन फॉलोइंग है और उन्हें उनकी बोल्डनेस वाली फिल्में देखने का मजा भी आता है। लेकिन कपिल शर्मा भी अपनी पहली फिल्म किस किस को प्यार करूं के साथ दर्शकों का दिल जीत सके हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी कम नहीं है।
    एक कॉमेडी का बादशाह है तो सनी लियोन में दर्शकों को आहें भरवाने के लिए मजबूर करने वाली अदाएं हैं। दोनों ही अपनी-अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। लेकिन देखना यह है कि बॉक्स ऑफिस पर बाजी कौन मारता है।  (एनडीटीवी)

     

    ...
  •  


Posted Date : 20-Nov-2017
  • लखनऊ, 20 नवम्बर। फिल्म पद्मावती को लेकर हो रहे हंगामे के बीच उत्तर प्रदेश सरकार ने इसकी रिलीज को लेकर अपना रुख साफ कर दिया है। उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद का मौर्य का कहना है कि 'विवादित हिस्सा' हटाए जाने से पहले प्रदेश सरकार फिल्म रिलीज नहीं करेगी। केशव प्रसाद मौर्य राज्य के मनोरंजन कर मंत्री भी हैं। उन्होंने कहा कि इस पद पर रहते वे फिल्म को तब तक रिलीज नहीं होने देंगे जब तक कि विवादित दृश्य नहीं हटाए जाते।
    इस मुद्दे पर मौर्य ने कहा कि मुगलों के आगे समर्पण करने के बजाय रानी पद्मावती ने अपनी जीवन का बलिदान दे दिया। उन्होंने कहा कि ऐसा करके पद्मावती ने इतिहास में अपने लिए जगह बना ली। मौर्य ने कहा, इस्लामिक आक्रमणकारियों ने भारत में निर्दयतापूर्वक लोगों और जगहों को लूटा। उनके आगे झुकने के बजाय अपने सम्मान के लिए रानी (पद्मावती) ने खुद को जिंदा जलाकर जौहर कर लिया।
    वहीं, राज्य के गृह विभाग ने केंद्रीय सूचना व प्रसारण मंत्रालय को पत्र लिखकर फिल्म की रिलीज स्थगित करने की अपील की है। एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक यह पत्र 15 नवम्बर को भेजा गया था। पत्र में फिल्म की रिलीज को स्थगित करने की अपील के पीछे खुफिया जानकारी का हवाला दिया गया है। इसके मुताबिक फिल्म रिलीज करने से समाज में तनाव के हालात पैदा हो सकते हैं। राज्य सरकार ने मंत्रालय से अपील की है कि वह सेंसर बोर्ड को कोई भी कदम उठाने से पहले फिल्म के खिलाफ जनता की भावनाओं के बारे में बताए।
    पत्र में यह भी कहा गया कि प्रदेश में 22, 26 और 29 नवंबर को निकाय चुनाव होने हैं। एक दिसंबर को मतगणना होगी। इसके बाद दो दिसंबर को मुस्लिमों का त्योहार बारावफात है जिसमें मुस्लिम सड़कों पर जुलूस निकालते हैं। विभाग ने लिखा कि इस स्थिति में एक दिसंबर को फिल्म रिलीज होना कानून व्यवस्था के लिहाज से उचित नहीं होगा। हालांकि 'पद्मावती' को लेकर लगातार बढ़ रहे विवाद के चलते फिल्म की निर्माता कंपनी वायकॉम18 ने पहले ही इसकी रिलीज टाल दी है। वायकॉम18 के प्रवक्ता ने एक बयान में बताया कि निर्माता कंपनी वायकॉम18 ने खुद रिलीज को टालने का फैसला किया है। (टाईम्स आफ इंडिया)

     

    ...
  •  


Posted Date : 20-Nov-2017
  • बैंगलुरु, 20 नवम्बर : निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। देश के अलग-अलग हिस्सों में फिल्म के विरोध में प्रदर्शन किए जा रहे हैं, यहां तक कि फिल्म के निर्देशक और कलाकारों को भी मारने की धमकियां दी जा रही हैं। लेकिन कर्नाटक के ऊर्जा मंत्री और कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का बचाव किया है।
    शिवकुमार ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए दीपिका के सिर पर इनाम रखने वाले हरियाणा बीजेपी नेता की आलोचना की है। उन्होंने दीपिका बचाव करते हुए लिखा, बीजेपी नेता की हरकत निंदनीय है, वह हमारे राज्य से हैं और देश के सम्मानित खिलाड़ी की बेटी हैं। उन्होंने लिखा कि बीजेपी की यह संस्कृति है जो दर्शाती है कि उनके यहां कैसे महिलाओं का सम्मान करते हैं। ऐसे नेता के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जानी चाहिए। 
    कांग्रेस नेता शिवकुमार ने राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया से दीपिका पादुकोण को पूरी सुरक्षा मुहैया कराने की अपील की है।
    साथ ही उन्होंने बीजेपी से इस पूरे मामले में माफी की मांग भी की है। शिवकुमार ने देशवासियों और खासतौर पर महिलाओं से ऐसे तत्वों के खिलाफ एकजुटता के साथ आवाज बुलंद करने की भी अपील की है। उन्होंने कहा है कि हरियाणा बीजेपी नेता के खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए।(आज तक)। 

     

    ...
  •  


Posted Date : 20-Nov-2017
  • अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पिछले कुछ समय से फिल्म 'पद्मावती' से जुड़े विवादों से घिरी हुई हैं। फिल्म में रानी 'पद्मावती' का किरदार निभा रहीं दीपिका लोगों के निशाने पर हैं। फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर में रानी 'पद्मावती' के रूप में दीपिका का शाही अंदाज लोगों को बहुत पसंद आया है। 
    दीपिका फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली , फिट और लोकप्रिय एक्ट्रेस हैं। वे एक सफल मॉडल रह चुकी हैं। वे आज भी अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं। असल में इनकी फिटनेस ही इनके लिए सब कुछ है। इसलिए दीपिका सुबह योगा पर ध्यान देती हैं। वैसे दीपिका का दिन थोड़ा जल्दी ही शुरू हो जाता है। शूटिंग पर भी दीपिका योग जरूर करना नहीं भूलती हैं। 
     नाश्ते की बात करें तो दीपिका को सुबह जूस, फल और हल्का नाश्ता करना पसंद है। सुबह जल्दी नाश्ता करना ही दीपिका का दूसरा मुख्य काम है। देश दुनिया में क्या चल रहा है, यह सब दीपिका नाश्ते के साथ ही जानना चाहती हैं। इसलिए बोला जाता है कि दीपिका नाश्ते की टेबल पर भी कई सारे समाचार पत्र पढऩा पसंद करती हैं। दीपिका अपने दिन के पूरे टाइम-टेबल को सुबह ही देखती हैं। बेशक इस बात का हिसाब दीपिका पादुकोण का मैनेजर ही करता है लेकिन दीपिका को सुबह ही अपने पूरे दिन के कार्यक्रम की जानकारी चाहिए होती है।
    जिम करना भी दीपिका पादुकोण को काफी पसंद है। कई बार समय के अभाव में यह काम छूट जाता है लेकिन जब भी इनके पास समय होता है तो दीपिका जिम जरूर करती हैं। दीपिका पादुकोण को दोपहर का भोजन समय पर चाहिए होता है। लंच में दीपिका अधिकतर भारतीय और सादा खाना पसंद करती हैं. इनको मसाले ज्यादा पसंद नहीं हैं।  दाल-चावल और सलाद उन्हें पसंद है। अगर दीपिका के पास समय थोड़ा खाली है तो वह इस समय में या तो किताबें पढ़ती हैं या अपने करीबी लोगों से बातें करती हैं। वैसे दीपिका पादुकोण जैसी हस्ती के पास समय वाकई कम होता है लेकिन फिर भी अपनों के लिए समय निकालना दीपिका पादुकोण को पसंद है। शाम को लगभग हर रोज मुलाकातों का दौर होता है। साथ में इस समय वह स्क्रिप्ट पढऩा भी पसंद करती हैं।
     दीपिका पादुकोण को हिसाब से चलना भी पसंद हैं। इसलिए वह अगले दिन का हिसाब पहले भी लगा लेती हैं। दीपिका पादुकोण के घर की तस्वीरें देखने के बाद ही मालूम हो जाता है कि इनको एक सिंपल लाइफ जीना ही पसंद है। दीपिका पादुकोण बहुत ज्यादा पार्टी में नहीं जाती हैं। दीपिका को थोड़े लेकिन अच्छे दोस्त पसंद हैं। दीपिका अपनी कामयाबी का श्रेय अपने माता-पिता और ईश्वर को देती हैं। आज भी वह हर रोज ईश्वर को इस बात के लिए धन्यवाद कहती हैं कि उसने इनको इस मुकाम पर पहुचाया है।
    रात के समय दीपिका पादुकोण को पार्टी से ज्यादा जल्दी सोना पसंद है। इसलिए किसी जरुरी पार्टी के अलावा वह कहीं नहीं जाती हैं।

    ...
  •  


Posted Date : 20-Nov-2017
  • सुभाष कपूर निर्देशित जॉली एलएलबी में अभिनेता अरशद वारसी और बोमन ईरानी लीड भूमिका में नजर आए थे। लेकिन, जॉली एलएलबी 2 में अरशद वारसी के स्थान पर अक्षय कुमार और अनु कपूर लीड भूमिका में नजर आए थे। ख़बर है कि जॉली एलएलबी के तीसरे भाग में अरशद वारसी की वापसी हो रही है।
    हाल ही में मीडिया से बात करते हुए अभिनेता अरशद वारसी ने कहा, 'मेरी फिल्मों के सीक्वल्स का दौर चालू हो चुका है। मुझे सीक्वल में गोलमाल, जॉली एलएलबी, मुन्नाभाई, धमाल और इश्किया करनी हैं। लेकिन, उससे पहले में वीर परेरा नामक एक फिल्म करने जा रहा हूं। वीर परेरा के बारे में  अरशद वारसी ने कहा कि इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने शुरू हो जाएगी। यह एक बहुत प्यारी सी कहानी पर आधारित है। 
     हाल ही में अरशद वारसी गोलमाल अगेन में नजर आए थे। फिल्म गोलमाल अगेन ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ के कलेक्शन को पार कर लिया है।
     फिल्म पद्मावती को लेकर चल रहे विवाद पर अभिनेता अरशद वारसी ने कहा, 'हमारे देश में लोगों के पास बहुत फुर्सत है। प्रॉब्लम यह है। और क्या करें, यहां सभी के अपने अपने मुद्दे हैं, और अपने-अपने कारण होते हैं। लेकिन, लोगों को सोचना चाहिये कि पद्मावती एक मिथ है, रियलिटी नहीं है, एक लेखक की कहानी है, उसमें कोई सच्चाई तो है नहीं। मैं सोचता हूं कि यदि लोग इस फिल्म को छोड़ दें, और इसको एक कला के दायरे में जीने दें तो अच्छा रहेगा।

     

    ...
  •  


Posted Date : 20-Nov-2017
  • श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपनी पहली फिल्म धड़क के लिए जोर-शोर से तैयारी कर रही हैं।  हाल में ही उनकी फिल्म धड़क का फस्र्ट लुक और रिलीज डेट सामने आयी है, जिसके बाद हर कोई जाह्नवी के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहता है। अब जाह्नवी का एक डांस वीडियो ेसामने आया है। 
     जाह्नवी कपूर का यह डांस वीडियो उनकी डांस ट्रेनर चारवी भारद्वाज के इंस्टाग्राम अकाउंट से  मिला है। वीडियो में चारवी फिल्म बाजीराव मस्तानी के एक गाने पर डांस करती दिख रही हैं। उसके बाद जाह्नवी तुरंत ही चारवी के पीछ गेट खोलकर कमरे में एंट्री लेती हैं। वीडियो में भले ही जाह्नवी के डांस मूव्स, कुछ सेकेंड के लिए  दिखाई दे रहे हैं,  लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि वह अपनी मां की ही तरह बेहतरीन डांसर होंगी।
    धड़क फिल्म का निर्माण करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के अंतर्गत हो रहा है। फिल्म में शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर मुख्य भूमिका मे दिखाई देंगे। फिल्म में निर्देशन शशांक खैतान का है।  क्योंकि फिल्म धड़क एक मराठी फिल्म सैराट की ऑफीशियल अडप्टेशन है, जिसे छोटे शहर में सेट किया गया है तो करण जौहर को इस फिल्म के लिए शशांक से बेहतर डायरेक्टर नहीं सूझा। शशांक ने वरुण के साथ हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया बनाई हैं, जो कि सुपरहिट रही हैं। इसी वजह से करण जौहर ने सोचा कि फिल्म धड़क का डायरेक्शन शशांक खैतान को करना चाहिए।

     

    ...
  •  


Posted Date : 20-Nov-2017
  • अभिनेता वरुण धवन इस समय अपनी नई फिल्म अक्टूबर में बिजी हैं। जिस शुजीत सरकार निर्देशित कर रहे  हैं। इस फिल्म के लिए वरुण धवन और फिल्म की पूरी टीम ने पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में डेरा डाला हुआ है। अब यह सारी टीम वापस मुंबई  में शूटिंग करेगी, क्योंकि फिल्म का दिल्ली शेड्यूल पूरा हो गया है। इस बात की जानकारी खुद वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट डालकर दी है।  
    वरुण धवन ने जो फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है, उसमें फिल्म की पूरी टीम दिखाई दे रही है। वरुण धवन ने जहां अपने सर पर फिल्म की क्लैप बोर्ड रख रखी है, वहीं डायरेक्टर शुजीत सरकार शांति से बैठे दिख रहे हैं।
      वरुण धवन ने इस साल लगातार दो सुपरहिट फिल्में बद्रीनाथ की दुल्हनिया और जुड़वा 2 दी हैं, जिससे उन्हें इंडस्ट्री का नया सुपरस्टार माना जाने लगा है।  फिल्म अक्टूबर  एक मसाला एंटरटेनर फिल्म नहीं है। यह विषय आधारित फिल्म है, जिसमें  वरुण की जबरदस्त अदाकारी देखने को मिलेगी। वरुण धवन ने इससे पहले  फिल्म बदलापुर में अपने शानदार अभिनय का जादू दिखाया था,  जिसमें उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दिकी दिखे थे। लोगों ने उस फिल्म को अच्छा रिस्पांस दिया था। अब वरुण के प्रशंसकों की निगाहें फिल्म अक्टूबर पर हैं। 

     

    ...
  •  


Posted Date : 19-Nov-2017
  • प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने इंटरनैशनल शो 'क्वॉन्टिको' की शूटिंग में व्यस्त हैं। मगर भारत में उनकी फैन फॉलोइंड और डिमांड कम नहीं हुई है। इसका अंदाजा इंडस्ट्री के प्रड्यूसर्स और इवेंट ऑर्गनाइजर्स को है। शायद यही वजह है कि उन्हें एक अवॉर्ड शो में 30 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए 12 करोड़ रुपए का ऑफर दिया गया है। बॉलिवुड में इन दिनों इतने पैसे टॉप ऐक्ट्रेस और कई मशहूर अभिनेताओं को भी एक पूरी फिल्म के लिए नहीं मिलते। 

    प्रियंका इन दिनों सोशल मीडिया के जरिए ही अपने भारतीय फैन्स से जुड़ी हुई हैं और पता नहीं कब उनकी बॉलिवुड फिल्मों में वापसी होगी। मगर जिस तरह यह अवॉर्ड शो उन्हें कुछ मिनटों की परफॉर्मेंस के लिए 12 करोड़ रुपए देने के लिए, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रियंका का स्टारडम इन दिनों किन ऊंचाइयों पर है। यह ऐसी डील है जिससे प्रियंका शायद ही इनकार कर पाएं।  
    गौरतलब है कि इसी साल एक अवॉर्ड शो में उन्हें बुलाया गया, मगर प्रियंका ने जाने से इनकार कर दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका बॉलिवुड के टॉप ऐक्टर्स से ज्यादा कम पैसे लेने को नहीं तैयार थीं। बाद में अवॉर्ड फंक्शन में प्रियंका के ना आने से आयोजकों की काफी फजीहत भी हुई थी। (नवभारतटाइम्स)

    ...
  •  


Posted Date : 19-Nov-2017
  • नई दिल्ली, 19 नवम्बर। बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस और मॉडल सुष्मिता सेन का जन्म 19 नवंबर 1975 को आंध्र प्रदेश के हैदराबाद में हुआ। उनके पिता एयरफोर्स में विंग कमांडेंटे थे। बंगाली परिवार में जन्म लेने वाली इस लड़की ने अपनी खूबसूरती और इंटेलिजेंस के दम पर 1994 में पहले  मिस इंडिया फिर मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया। मिस इंडिया के दौरान सुष्मिता ने खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को कड़ी टक्कर दी और खिताब अपने नाम किया। सुष्मिता ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1997 में महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म दस्तक से की। सुष्मिता की ये फिल्म दर्शकों को ज्यादा पसंद नहीं आई। इसके बाद उनकी दूसरी फिल्म जोर भी कुछ खास कमाल नहीं कर सकी। सुष्मिता फिल्म सिर्फ तुम से फेमस हुईं। फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवार्ड मिला। फिल्म का गाना दिलबर दर्शकों में काफी बड़ा हिट हुआ। सुष्मिता ने बीवी नंबर वन, पैसा वसूल, मैं हूं ना, मैंने प्यार क्यों किया जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। सुष्मिता के 42वें बर्थडे के मौके पर हम आपको बताते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें।
    1. सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स का ताज पहनने वाली पहली भारतीय महिला हैं। इस इवेंट के फाइनल राउंड के दौरान उन्होंने जो गाउन पहना था वह किसी बड़े डिजाइनर ने नहीं बल्कि उनकी मां ने ही डिजाइन किया था और इसे एक लोकल टेलर ने तैयार किया था। इस गाउन के साथ हाथ में पहना गया ग्लव्स भी सॉक्स (मोजे) से तैयार किया गया।
    2. सुष्मिता एक सिंगल मदर हैं। उन्होंने साल 2000 में एक लड़की को गोद लिया था। उस समय वह सिर्फ 25 साल की थीं। इसके बाद सुष्मिता ने साल 2010 में एक और लड़की को गोद लिया। सुष्मिता अपनी बड़ी बेटी रेने को ही अपना पहला प्यार मानती हैं।
    3. बहुत कम लोग जानते हैं कि सुष्मिता का निक नेम 'टीटूÓ है।
    4. सुष्मिता को कविताएं लिखने का काफी शौक हैं। वह अपने खाली समय में अक्सर कविताएं लिखा करती हैं। सुष्मिता अक्सर अपनी कविता पढ़ते हुए अपने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं।
    5. सुष्मिता को सांप बेहद पसंद हैं। उन्होंने एक पाइथन को पालतू जानवर के रूप में पाला है।
    6. 42 साल की सुष्मिता अभी भी सिंगल हैं लेकिन ऐसा नहीं है कि उनकी लाइफ में कभी प्यार को जगह नहीं मिली। इस चर्चित एक्ट्रेस के लव अफेयर के किस्से भी काफी मशहूर रहे हैं। कहा जाता है कि वह फिलहाल ऋतिक भसीन को डेट कर रही हैं। ऋतिक मुंबई के एक नाइट क्लब के ओनर हैं। इनके अलावा सुष्मिता विक्रम भट्ट, रणदीप हुड्डा, वसीम अकरम, बंटी सचदेवा, सबीर भाटिया और संजय नारंग को भी डेट कर चुकीं हैं।
    7. सुष्मिता फिल्म 'मैं हूं नाÓ में एक लेक्चरर के रूप में साड़ी पहने नजर आई थीं। उनका ये लुक काफी फेमस हुआ था। ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि इससे पहले वह किसी भी फिल्म में साड़ी पहने नजर नहीं आईं थीं। (जनसत्ता)

    ...
  •  


Posted Date : 19-Nov-2017
  • नई दिल्ली, 19 नवम्बर। जानी-मानी अभिनेत्री शबाना आजमी ने फिल्म पद्मावती, निर्देशक संजय लीला भंसाली और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को मिलने वाली धमकियों पर तीखा ऐतराज जताया है। ट्विटर पर उन्होंने लिखा कि पूरे फिल्म उद्योग को इसके विरोध में भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) का बहिष्कार कर देना चाहिए। आईएफएफआई का 48वां संस्करण 20-28 नवंबर के बीच गोवा में प्रस्तावित है।
    अभिनेत्री शबाना आजमी ने फिल्म पद्मावती के विवाद पर चुप्पी के लिए सूचना और प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी की भी आलोचना की। ट्विटर पर उन्होंने लिखा, स्मृति ईरानी आईएफएफआई की तैयारी कर रही हैं। यह तभी संभव है जब भारतीय फिल्म उद्योग इसके लिए वाहवाही बटोरे और पद्मावती पर मौन रहे। शबाना आजमी ने आगे लिखा, यह बिल्कुल 1989 में सफदर हाशमी की हत्या के बाद एचकेएल भगत और कांग्रेस सरकार द्वारा दिल्ली में आईएफएफआई का जश्न मनाने जैसी घटना है। सांस्कृतिक विनाश।
    उधर, केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सेंसर बोर्ड) ने फिल्म पद्मावती के प्रमाणन संबंधी आवेदन को अधूरा बताकर लौटा दिया है। इस पर अभिनेत्री शबाना आजमी ने लिखा, पद्मावती के आवेदन को सेंसर बोर्ड ने अधूरा बताकर लौटा दिया। वास्तव में यही है? या केवल चुनावी लाभ के लिए ऐसा किया जा रहा है? उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, अराजक तत्व नहीं, बल्कि सत्ता में बैठी सरकार की निगरानी में सबकी दुकानें चल रही है। फिल्म उद्योग को एक होकर पद्मावती के साथ खड़े होना चाहिए। ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए राजपूत करणी सेना और अन्य संगठनों ने फिल्म पद्मावती की रिलीज का विरोध किया है।  (सत्याग्रह)

     

    ...
  •  


Posted Date : 19-Nov-2017
  • नई दिल्ली, 19 नवम्बर । इस शुक्रवार रिलीज हुई विद्या बालन स्टारर फिल्म तुम्हारी सुलु धीरे-धीरे ही सही, लेकिन दर्शकों के दिलों पर अपनी जगह बनाने में कामयाब हो रही है। शुक्रवार को फिल्म ने सिर्फ 2.87 करोड़ कमाए थे, लेकिन शनिवार को इसके कलेक्शन में  60.63 फीसदी का इजाफा देखने को मिला। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, शनिवार को फिल्म ने 4.61 करोड़ कमाए, और फिल्म का कुल कलेक्शन 7.48 करोड़  हो गया है। फिल्म में विद्या अपनी नॉटी अदाएं दिखा कर सुर्खियां बटोर रही हैं। उनके अलावा नेहा घूपिया, मानव कौल और आर जे मलिश्का फिल्म में अहम रोल निभा रहे हैं।
    विद्या बालन स्टारर इस फिल्म को दर्शकों के साथ क्रिटिक्स से भी सराहा है। उम्मीद है वर्ड ऑफ माउथ की बदौलत फिल्म पहले वीकेंड तक 10-12 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। फिल्म का बजट 20 करोड़ बताया जा रहा है।
    सुरेश त्रिवेणी द्वारा निर्देशित फिल्म तुम्हारी सुलु की सबसे खास बात ये है कि यह आज के दौर की फिल्म लगती है। देखते समय ऐसा लगता है कि किसी बड़े शहर के मध्यम वर्ग या निम्न मध्यम वर्ग के परिवार की कहानी हम देख रहे हैं। फिल्म तुम्हारी सुलु की कहानी है एक हाउस वाइफ सुलोचना की जिसका पति गारमेंट फैक्ट्री में काम करता है और 10 साल का एक बेटा भी है। सुलु यानी सुलोचना अपने परिवार में खुश है। वह कम पढ़ी लिखी है, उसके सपने बड़े नहीं है लेकिन वो कुछ भी करके थोड़ा पैसा कमाना चाहती है और एक दिन उसे एक रेडियो स्टेशन में रात के प्रोग्राम के लिए आरजे की नौकरी मिल जाती है। (एनडीटीवी)

     

    ...
  •  


Posted Date : 19-Nov-2017
  • मॉडलिंग से यात्रा शुरू कर कई म्यूजिक वीडियो, रियलिटी शो और फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री गौहर खान का कहना है कि उन्हें धारावाहिकों में काम की जरूरत महसूस नहीं होती, क्योंकि बॉलीवुड ने उन्हें स्वीकार कर लिया है। गौहर ने कहा कि लोग उनका असल पक्ष देखना चाहते हैं और इसलिए वह 'झलक दिखला जा 3Ó और 'बिग बॉस 7Ó जैसे रियलिटी शो में काम करना पसंद करती हैं।
     गौहर ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा, ''मुझे बॉलीवुड में स्वीकार कर लिया गया है। मेरी यात्रा की सबसे अच्छी बात यह है कि मुझे लगातार प्यार मिल रहा है, आप जानते हैं, इसलिए ऐसा लगता है कि लोग मुझमें रियलिटी देखना चाहते हैं।ÓÓ इस बीच, वह लगातार मॉडलिंग जारी रखे हुई हैं। हाल ही में वह टीवी चैनल रोमेडी नाओ के लवडॉट लाफडॉटलाइव कलेक्शन के लिए रैंप पर चलीं। डिजाइनर केन फर्न के सहयोग से आयोजित इंडिया बीच फैशन वीक 2017 में भी वह देखी गईं।
     गौहर  ने यशराज की फिल्म्स 'रॉकेट सिंह: सेल्समेन ऑफ द ईयर' में भी काम किया है। उनका मानना है कि लोग उनके साथ जुड़ सकते हैं और यह उनके लिए 'सबसे बड़ी जीत' है। उन्होंने कहा, ''जब लोग मुझे उससे जोड़ते हैं, जो मैं हूं और सभी उम्र की महिलाएं और लड़कियां मेरे पास आती हैं, कहती हैं मैं उनके लिए प्रेरणा हूं। यही मेरे जीवन का लक्ष्य है। मैं यही चाहती हूं। मैं सकारात्मक तरीके से लोगों को प्रभावित करना चाहती हं, इसलिए मुझे लगता है कि अगर रियलिटी टेलीविजन है, तो इसमें काम करना चाहिए।''

    ...
  •  


Posted Date : 19-Nov-2017
  • अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला अपने नखरों की वजह से फिर चर्चा में हैंै। इस समय वे कलर्स चैनल के सीरियल दिल से दिल तक में लीड रोल निभा रहे हैं। अब खबर आई है कि जल्द ही उन्हें शो से बाहर कर दिया जाएगा। जिसके चलते शो में बहुत से नए बदलाव के साथ, नया ट्विस्ट आने वाला है।
     खबर के मुताबिक, शो मेकर्स  एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को रीप्लेस  करने को कोशिश में हैं। इसके लिए उन्होंने ने शो की कहानी में भी बदलाव करने वाले है। अक्सर शो के सेट से ये खबर आती रहती थी कि, सिद्धार्थ सेट पर अच्छे व्यवहार नहीं करते हंै। वो लगातार अपना स्टारडम दिखाते रहते हैं। उनके नखरों से ना सिर्फ सेट पर मेबर्स परेशान होते हैं बल्कि उनकी को-स्टार भी काफी परेशान रहती हैं। उनका व्यवहार सेट पर दिन ब दिन खऱाब होता जा रहा है। इसके सीधा असर शूटिंग पर भी पड़ता हैं। 
      पिछले गुरुवार उनके वजह से शूटिंग देर से शुरू हुए और तो और शूटिंग में काफी अड़चनें भी आई थी। शो के मेकर्स ने चैनल से बात करते हुए सिद्धार्थ को बाहर का रास्ता दिखने का फैसला लिया है। शो के मेकर्स ने चैनल को बताया हैं कि, सिद्धार्थ आए दिन सेट पर बिना वजह अपनी मनमानी करते हुए दिखते है। हमे कई बार उनसे इस बारें में बात भी की और वार्निंग भी दी हैं। इसके बावजूद उन पर इसका कोई असर दिखाई नहीं दे रहा हैं। बालिका वधू सीरियल से सिद्धार्थ शुक्ला बहुत लोकप्रिय हुए थे। बालिका वधू के बाद वो एक करण जौहर की एक फिल्म में भी नजर आए थे। लेकिन फिल्मों में अच्छी ऑफर ना मिलने के बाद उन्होंने ने फिर से छोटे पर्दे के तरफ अपना रुख किया। इसके बाद वो दिल से दिल तक में नजर आने लगे। ये रोमांटिक ड्रामा शो है। इसके सिद्धार्थ के अलावा रश्मि देसाई और जस्मीन भसीन  लीड रोल में हैं। 

    ...
  •  


Posted Date : 19-Nov-2017
  • अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन अपने ट्रेलर रिलीज से पहले ही काफी पॉजिटिव सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म की कटेंट की वजह से इसे काफी पसंद किया जा रहा है। हॉलीवुड प्रोडक्शन हाउस सोनी इंटरटेनमेंट पिक्चर्स भी इस फिल्म से जुड़ चुकी है, जो कि काफी बड़ी बात है।
     वहीं,  खबर आई है कि फिल्म का एक अहम हिस्सा संयुक्त राष्ट्र के मुख्यालय में फिल्माया जाएगा। सूत्रों के अनुसार, यह फिल्म का क्लाईमैक्स होगा.. जहां अक्षय कुमार और सोनम कपूर साथ नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय कुमार एक लंबी स्पीच देते नजर आएंग, जो कि काफी इमोशनल होगा। जैसा कि फिल्म का विषय दुनियाभर में एक महत्वपूर्ण मुद्दा है।  लिहाजा, यह स्पीच पूरी दुनिया के लिए सीख की तरह होगा। इस सीन को शूट करने के लिए दो हफ्तों का समय दिया गया.. वह भी दिन में सिर्फ 6 घंटों के लिए। 2018 में रिलीज हो रही यह अक्षय कुमार की पहली फिल्म होगी।  पैडमैन  फिल्म  द सैनेटरी मैन फ्रॉम द सीक्रेट लैंड  कहानी पर आधारित है। यह अरुणाचलम मुरुगनाथम की वास्तविक जीवन की सफलता की कहानी है, जिन्होंने भारत की सबसे सस्ती सैनिटरी नैपकिन मशीन की शुरुआत की।
     फिल्म 26 जनवरी को रिलीज हो रही है। यह सामाजिक मुद्दे पर बनी किसी फिल्म के लिए इससे बेहतर रिलीज डेट तो हो ही नहीं सकती। वह भी जब फिल्म अक्षय कुमार की हो।
    26 जनवरी को फिल्म सोलो रिलीज हो रही है। लिहाजा, दर्शकों के पास पैडमैन के अलावा कोई ऑप्शन नहीं है। इसका फायदा फिल्म को जरूर मिलेगा। फिल्म में अक्षय कुमार, सोनम कपूर, राधिका आप्टे मुख्य किरदारों में हैं। वहीं अमिताभ बच्चन फिल्म में अहम रोल निभाते नजर आएंगे। 

    ...
  •